मां दुर्गा के लिए आपत्तिजनक मैसेज डालने वाले युवक पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 11:25 AM (IST)

फर्रुखाबादः फर्रुखाबाद में व्हाट्सएप ग्रुप पर दुर्गा मां के विरुद्ध आपत्तिजनक मैसेज डाले जाने पर प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया है। फर्रुखाबाद में दुर्गा मां के विरूद्ध आपत्तिजनक मैसेज डालने वाले अधिवक्ता श्रीकृष्ण गौतम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई थानों में तहरीर दी गई है। नगर के मोहल्ला नाला मछरट्टा सुनार गली निवासी अंकित तिवारी ने अधिवक्ता श्रीकृष्ण गौतम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।

अंकित तिवारी ने बताया कि मैं लोकसभा इलेक्शन 2019 व्हाटसएप् ग्रुप का सदस्य हूं। इस ग्रुप पर 12 अक्टूबर को रात 9.57 बजे एक फोन नंबर से श्रीकृष्ण गौतम ने मैसेज डाला। जिसमे मां दुर्गा के लिए अत्यंत खराब घोर आपत्तिजनक धार्मिक भावनाओं और उनमाद को भडकाने वाले शब्दों का प्रयोग किया गया। इसे पढकर मुझे ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण हिन्दू समाज की धर्मिक भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। मां दुर्गा के लिए घोर अपशब्दों का प्रयोग किया गया। जिससे मुझे गंभीर मानसिक आघात लगा है। इस ग्रुुप से जुड़े तमाम सनातन धर्मियों को आघात पहुंचने से साम्प्रादायिक उनमाद भी भड़का है।

इस ग्रुप के एडमिन हरी सिंह एडवोकेट ने भी कोतवाली फतेहगढ़ में तथा हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने थाना मऊदरवाजा में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है। हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, जिलाध्यक्ष विमलेश मिश्रा, वरिष्ठ अधिवक्ता दीपक त्रिवेदी, अंकित तिवारी की पैरवी में कोतवाली गये। जिन्होने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा से भेट की।सीओ सिटी रामलखन सरोज ने बताया की इस मामले में जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static