''मेरी गर्लफ्रेंड पर गंदी नजर थी, इसलिए मार डाला...'', आरोपी युवक ने कबूला जुर्म

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 01:30 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने गला दबाकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। इतना ही नहीं फिर उसके चेहरे को ईंट से कुचलकर शव को नहर में फेंक दिया। वहीं, शव मिलने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर पुलिस को बताया कि वह मेरी गर्लफ्रेंड पर गंदी नजर रखता था, इसलिए गला दबाकर मार डाला।

हत्या कर नहर में फेंका दोस्त का शव
मामला जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के चक काजीपुर गांव का है। जहां गांव के पास करीब 4 दिन पहले नहर में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर मामले की जांच में जुट गई। इसी बीच पुलिस ने सर्विलांस की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पहले तो आरोपी ने कुछ नहीं बताया, वहीं जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ईंट से कुचल दिया था चेहरा, ताकि पहचान न हो पाए: आरोपी
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मेरा गांव की एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसी लड़की पर मेरा दोस्त नजर रखने लग गया था। जब ये बात मुझे पता चला तो बर्दाश्त नहीं हुआ। इसी के चलते मैंने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। फिर चेहरे को ईंट से कुचल दिया था, ताकि शव की पहचान न हो सके। इसके बाद शव को बाइक पर लादकर 13 किलोमीटर दूर ले जाकर नहर में फेंक दिया।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static