शादी समारोह से कुछ दूरी पर मासूम के शव को नोंच रहे थे कुत्ते, मां ने लगाया पति-जेठानी पर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 02:15 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शादी समारोह से कुछ दूरी पर खेत में खून से लथपथ 3 वर्षीय मासूम का शव मिला। मासूम के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला ठाकुरगंज इलाके का है। जहां पर पारा थाना इलाके से एक परिवार शादी समारोह में ठाकुरगंज आया हुआ था। शुक्रवार रात 12 बजे बच्चा शादी समारोह से लापता हो गया था। परिजनों ने रात को ही बच्चे की गुमशुदगी की तहरीर थाना ठाकुरगंज को दे दी थी, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। वहीं  शनिवार सुबह मासूम ऋषभ का शव राजा के खेत में पड़ा मिला। शव को आवारा कुत्ते बुरी तरीके से नोंच रहे थे। 
PunjabKesari
बच्चे की मां खुशबू ने अपने पति और अपनी जेठानी पर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। खुशबू ने बताया कि उसके पति और जेठानी के अवैध संबंध है। जिसके चलते इससे पहले भी चौक थाने में खुशबू के द्वारा अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।
PunjabKesari
एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हर पहलू की जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो जाएगा कि बच्चे की हत्या है या संदिग्ध परिस्थितियों में मौत? उसके बाद ही उचित कदम उठाया जाएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static