Mirzapur News: शादी के एक दिन पहले प्रेमी और उसके दोस्त संग भागी दुल्हन, रास्ते में हुई तीनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:32 PM (IST)

Mirzapur News: यूपी में एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ जीवन गुजारने के सपने को लेकर शादी से एक दिन पहले घर छोड़कर भाग गए, लेकिन अंजाम ऐसा हुआ कि एक साथ जीने की ख्वाहिश एक दिन भी नहीं रही और सड़क हादसे में मौत हो गई।

मामला मिर्जापुर जनपद के जिगना थाना अंतर्गत एक गांव का है, जहां गांव की रहने वाली एक युवती प्रयागराज के मेजा तहसील अंतर्गत एक गांव के रहने वाले युवक के साथ उसकी शादी तय थी। रविवार को मेजा से मिर्जापुर में बारात आने वाली थी और दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दुल्हन प्रयागराज के मांडा थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले अपनी बुआ के देवर के बेटे से प्रेम करती थी। 

जानकारी के मुताबिक दुल्हन के घर शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही थी। इसी बीच प्रेमी और उसका दोस्त बाइक लेकर दुल्हन के घर के बाहर इंतजार कर रहें थे। तभी दुल्हन घर से निकली और बाइक पर बैठ गई, जिसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दुल्हन प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने घर से करीब एक किलोमीटर दूर पहुंची थी। तभी ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान उनकी बाइक डीसीएम से टकरा गई औऱ तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलने के बाद जिगना थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल तीनों को उन्होंने अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों द्वारा तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। इस बारे में थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि शादी से एक दिन पहले प्रेमिका अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ भाग रही थी। सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई है। तीनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static