Etawah News: देसी दारू का चलता-फिरता ठेका, दुकान में नहीं चार पहियों पर मिलती है यहां शराब

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 01:32 AM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में देशी दारु का चलता फिरता ठेका चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसकी जानकारी विभागीय अधिकारियों को होने के बावजूद विभागीय अफसर इससे अनजान बने हुए हैं।
PunjabKesari
दरअसल, लवेदी थाना क्षेत्र के ग्राम दुर्गापुरा में चालू वित्तीय वर्ष के मई माह में देशी शराब ठेके की स्वीकृति हुई है। ठेका संचालक देशी शराब के ठेके को किसी दुकान अथवा भवन में संचालित न करके अपनी निजी कार में संचालित कर ठेके को चलता फिरता शराब का ठेका बना दिया है। संचालक की मानें तो दुकान ना मिल पाने के कारण कार से खुले में बैनर लगा कर शराब बेच रहा है। कहा कि गांव में उसे ठेका खोलने के लिए कोई भी अपनी दुकान किराए पर नहीं दे रहा है, मजबूरन उसे कार में खुलेआम बोर्ड लगाकर देशी शराब बेचने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है।

जिला आबकारी अधिकारी विजय पाल सिंह ने बताया कि 15 मई को लॉटरी से देशी शराब का ठेका दुर्गापुरा में हुआ है। अनुज्ञापी को गांव में कोई भवन या दुकान अभी नहीं मिल सका है, जिसके कारण वह खोखे में दुकान संचालित कर रहा है। कार में शराब की बिक्री नहीं हो रही है, यदि ऐसा किया जा रहा है तो अनुज्ञापी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static