घर में अकेले रह रहे व्यक्ति ने आग लगाकर दी जान, सुसाइड की ये रही वजह

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 03:57 PM (IST)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज जिले से सुसाइड का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार की सुबह एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह घर में अकेला रहता था। वह किसी बीमारी से पीड़ित था जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला प्रयागराज जिले के मम्फोर्डगंज का है। जहां के निवासी 45 वर्षीय पीयूष कुमार शुक्रवार सुबह खुद को आग लगा ली। इसके चलते पीयूष की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग आ गए। वहीं, लोगों ने पीयूष के दरवाजे पर पहुंच कर देखा कि पीयूष के कमरे से धुआं धुआं निकल रहा था। जिस पर उन्होंने तुरंत कर्नलगंज थाने की पुलिस को सुचित किया।

आग लगने से बुरी तरह झुलसा और तड़पता मिला पीयूष
वहीं,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जिसेक बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में जमीन पर पड़े पीयूष को देखकर दंग रह गए। पीयूष का शरीर बुरी तरह से झुलस गया था और वह तड़प रहा था। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उनको स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंचा। जहां इलाज दौरान उनकी मौत हो गई।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कर्नलगंज राम मोहन राय ने बताया कि पीयूष कुमार अकेले रहते थे और उनकी शादी नहीं हुई थी। साथ ही वह कई बीमारियों से भी पीड़ित थे। वहीं, आसपास के लोगों ने का कहना है कि कुछ दिनों से उनकी मानसिक हालत भी खराब थी। जिसके चलते उन्होंने आग लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन उनके घर से कोई सुसाइड भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static