अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार निर्दयी पिता ने रची खौफनाक साजिश, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 11:25 AM (IST)

मैनपुरी(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक पिता ने गांव के एक युवक से अपने अपमान का बदला लेने के लिए अपने ही मासूम बेटे को मार डाला और हत्या का आरोप युवक पर लगा दिया। पुलिस की जांच में मासूम का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पिता ही निकला। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक मामला करहल थाना क्षेत्र के गढ़िया खुजरारा गांव का है। यहां बीती 24 फरवरी 2022 को शाहनवाज नाम के 7 साल के मासूम का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला था। 23 फरवरी को मृतक के पिता असरुद्दीन ने पुलिस को बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव मिलने के दिन ही असरुद्दीन ने गांव के युवक के खिलाफ अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था

PunjabKesariअसरुद्दीन ने पुलिस की सख्ती के बाद अपना मुंह खोला और बेटे की हत्या की बात कबूल की। उसने बताया कि मैं गांव के अभिषेक उर्फ सिंटू पुत्र जयचंद के साथ सैफई में प्लंबर का काम किया था। सिंटू के पास मेरी 300 रुपए की मजदूरी बकाया थी। मैं 300 रुपए सिंटू के घर मांगने गया था लेकिन सिंटू ने मुझसे गाली गलौज की, थप्पड़ मारा और उसके घर आकर गाली गलौज करते हुए उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की कर दी। जिसके अपमान का बदला लेने के लिए मैंने सिंटू को फसाने ने लिए साजिश रच दी।

PunjabKesariआरोपी पिता ने बताया कि 23 फरवरी की शाम अपने बेटे को घुमाने का बहाना बनाकर बृजेंद्र के सरसों के खेत में ले गया। बच्चे की पैंट उतारकर उसके मुंह में ठूंस दी। उसके बाद अपने हाथों से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद गांव आकर बच्चे शहनवाज के गायब होने की फर्जी सूचना फैली दी। पुलिस के मुताबिक के साजिश की योजना में सिंटू को फंसाने के लिए उसने फेसबुक प्रोफाइल से अभिषेक उर्फ सिंटू, शिवम पुत्र रामनिवास, मोहित पुत्र हरगोविंद, अंशु पुत्र मोहित कुमार के फोटो सैफई चंदगीराम स्टेडियम के पास से बनवाकर खेत में डाल दिए थे ताकि पुलिस इन्हीं लोगों पर शक करे।

PunjabKesariपुलिस ने घटना की तहकीकात कर आरोपी की तहरीर के आधार पर गांव के लोगों गिरफ्तार कर पूछताछ की। लेकिन पुलिस की सतर्कता से मुख्य आरोपी पकड़ा गया। पुलिस ने 20 अक्टूबर को नगला अलाई सैफई बाईपास से निर्दयी पिता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static