बरेली के एक स्कूल को मिली ‘पुलवामा हमले'' जैसी घटना दोहराने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:13 AM (IST)

बरेलीः 2019 के फरवरी महीने की 14 तारीख देश के किताब में काला अध्याय के रूप में दर्ज है। पुलवामा हमले ने देश को झकझोर कर रख दिया था। इस आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे।  इस हमले को देश अभी भूला भी नहीं की आतंकियों ने फिर से ऐसी घटना को दोहराने की धमकी दी है। बरेली में एक स्कूल को पुलवामा हमले जैसी घटना व बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन दहशत में है।

बता दें कि जिले के कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा स्थित मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार को रविवार रात उनके घर के दरवाजे पर एक पत्र मिला। जिस पर लिखा था की 'ध्यान से सुनो तुम्हारे स्कूल और घर पर बम है, जिसका रिमोट मेरे पास है। सोमवार सुबह 7 से 8 बजे के बीच तुझसे एक पार्टी मिलेगी और उसके बाद पुलवामा हमले जैसा धमाका होगा। ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना वरना अंजाम बुरा होगा।' धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से स्कूल के प्रबंधक दहशत में है।

स्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार ने घटना की जानकारी शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर जाकर चेकिंग की, स्कूल और प्रबंधक के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस ने कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिख जांच शुरू कर दी है।

SP सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है की हमने स्कूल और प्रबंधक के घर के चेकिंग की थी। लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ कैंट थाने में FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। हमें रात में ही सूचना दी गई तो जांच के लिए सहारनपुर से बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया। दस्ते ने डॉग स्कवॉड के साथ स्कूल और प्रबंधक के घर के हर कोने की सघन जांच की। इस जांच में भी सब कुछ ठीक पाया गया तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static