तेज रफ्तार का कहरः पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, 3 की मौत, 29 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 11:55 AM (IST)

बाराबंकीः जिले में बुधवार सुबह चार बजे लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। अयोध्या से लखनऊ की तरफ जा रहे ट्रक ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसी वक्त ट्राली पलट गई। बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ तो ट्राली में लगभग 29 लोग सवार थे जो गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बदोसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत कटका निवासी मालती अपने गांव के लोगों और रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर अपनी पुत्री की बेटी बिट्टू के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने लंबौआ गांव में रामकरन के घर मंगलवार को गई थी। वहीं, देर रात तक कार्यक्रम चला। जिसके बाद बुधवार तड़के करीब 3:30 बजे सभी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर अपने-अपने गांव के वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह कोटवा सड़क के ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो ट्राली सवार सभी लोग सड़क हादसे की चपेट में आ गए।

दरअसल हादसा बाराबंकी जिले के लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर कोटवा सड़क ओवरब्रिज के पास हुआ। वहां पीछे से आ रहे तेज रफतार ट्रक ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पलट गई और ट्राली में सवार 29 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी लोगों को जिला अस्पताल पंहुचाया। जहां इलाज के दौरान तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं,पुलिस ने राजमार्ग पर पलटे वाहन को किनारे लगा कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही पुलिस द्वारा हादसे में मारे गए लोगों और घायलों की पहचान कर ली गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static