सेल्फी लेने के चक्कर में मालगाड़ी के टैंकर पर चढ़ा युवक, मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 01:04 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक हादसा उस समय हो गया। जब एक युवक मालगाड़ी के टैंकर पर चढ़ कर सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन लाइन के तारों की चपेट में आकर उसके शरीर मे आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक युवक की जलकर मौत हो गई।

बता दें कि मामला बाराबंकी के फतेहपुर रेलवे स्टेशन का है जहां पर युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचा था । बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने जैसे ही रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के टैंकर पर चढ़ कर हाथ ऊपर उठाया। इसी समय  ऊपर से गुजर रहे रेलवे की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया।  जिससे युवक धू धू कर लगया जिससे युवक की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि युवक को जलता देख कर उसके साथ मौजूद दोस्त मौके से फरार हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी जीआरपी को दी मौके पर पहुंची जीआरपी टीम ने तकनीकी विभाग से शट डाउन लेकर विद्युत लाइन बन्द कराई। जले युवक के शव को नीचे उतार कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। वहीं स्टेशन मास्टर ने बताया कि यदि शव की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो जीआरपी पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार कर देगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static