UP पंचायत चुनाव में किस्मत आजमाएगी Aam Aadmi Party, 400 उम्मीदवारों की पहली List जारी

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 06:24 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर पंचायत चुनाव को लेकर सदस्य पद के लिए 400 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। संजय सिंह ने कहा कि जल्द ही दूसरी सूची भी जारी कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सूची में सभी वर्ग के लोगों को उचित प्रतिनिधित्व दिया गया है।

पार्टी प्रभारी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के भी सभी पदों पर पार्टी उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव में न किसी दल से गठबंधन करेगी और ना ही किसी दल के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी। इस दौरान सिंह ने कहा कि पार्टी ने साफ-सुथरी छवि के जुझारू लोगों को मैदान में उतारा है। 400 प्रत्याशियों की पहली सूची में जिन लोगों के नाम शामिल हैं उनमें 12 जिला पंचायत सदस्य हैं। इनमें 54 प्रत्याशी ऐसे हैं जो दूसरे नंबर पर थे। इनके साथ 17 मौजूदा प्रधान हैं। इसके अलावा व्यवसायी, अधिवक्ता तथा समाज सेवक भी गांव की पंचायत में मैदान में उतरेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव जीतकर आने वाले उम्मीदवार आगे अच्छा काम करेंगे तो पार्टी उन्हेंं 2022 के विधानसभा चुनाव में भी टिकट देगी। उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में पार्टी हर क्षेत्र में विशेष प्रचार वैन भेजकर दिल्ली में केजरीवाल सरकार के मॉडल के बारे में लोगों को बताएगी। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव आगामी विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static