गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर AAP का प्रदर्शन, योगी-मोदी हाय-हाय के लगे नारे

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 08:52 PM (IST)

झांसी: गैस सिलेंडर तथा डीजल-पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में शनिवार को आम आदमी पार्टी ने अनूठे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर सवार होकर इलाइट चौराहे से कलेक्ट्रेट तक न केवल पैदल मार्च किया, बल्कि जिलाधिकारी को ज्ञापन के साथ एक खाली गैस सिलेंडर भी देकर उसे प्रधानमंत्री तक पहुंचाने का अनुरोध किया।

आम आदमी पार्टी के पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने इलाइट चौराहे पर बढ़ती महंगाई के विरोध में जमकर नारेबाजी की। योगी-मोदी हाय-हाय के नारों के साथ कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर सवार होकर तथा खाली गैस सिलेंडर के स्टिकर आदि लेकर केंद्र सरकार की नीतियों की निंदा की। इलाइट चौराहे से पैदल मार्च कर कार्यकर्ताओं का जत्था कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां जिलाधिकारी को ज्ञापन के साथ एक खाली सिलेंडर भी प्रधानमंत्री तक पहुंचाने के लिए भेंट किया गया।

 विनय पटेल ने कहा कि 2014 के पहले जब गैस सिलेंडर की कीमतों में मात्र ₹8 की वृद्धि हुई थी, तब भाजपा की नेता स्मृति ईरानी खाली गैस सिलेंडर लेकर सड़क पर बैठ गई थी, लेकिन आज गैस सिलेंडर की कीमतों में एक साथ ₹50 तक की वृद्धि की जा रही है और स्मृति ईरानी तथा अन्य भाजपा नेताओं के मुंह से बोल भी नहीं फूट रहे हैं। बुंदेलखंड की गरीब जनता ₹1050 का सिलेंडर लेने पर मजबूर है, जबकि प्रधानमंत्री पड़ोस के जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कर वाहवाही लूटने में लगे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static