अयोध्या में संतों से विजयी भव का आशीर्वाद ले AAP ने शुरू किया UP में चुनावी सफर, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 05:57 PM (IST)

अयोध्या: आगामी चुनावों के मद्देनजर तमाम दल राम नाम के सहारे अपनी राजनीतिक नैया पार लगाने की कोशिश में हैं। वहीं अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने अयोध्या में यह कहकर सभी को चौंका दिया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में दिल्ली में और देश में जो भी काम कर पा रहे हैं, वह भगवान श्री राम (Lord Shri Ram) की कृपा से और संतों के आशीर्वाद से कर पा रहे हैं। संतों का आशीर्वाद रहता है और हमारे विचार पवित्र रहते हैं। संतों का आशीर्वाद है तो हमारा मनोबल बढ़ा रहता है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि तमाम बाधाओं के बावजूद हमें प्रेरणा मिलती रहती है। भगवान श्रीराम ने रामराज्य की स्थापना की और रामराज्य सारी दुनिया में देखने को मिल रहा है। भगवान राम तो सभी के दिलों में हैं, लेकिन माता सीता का आशीर्वाद भी अमोघ है। मैंने उस आशीर्वाद को भी ग्रहण किया। साधु संतों से मुलाकात के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने साधु संतों के साथ हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई।
PunjabKesari
मनीष सिसोदिया ने रसिक पीठाधीश्वर महंत जन्मेजय शरण से मुलाकात की। उन्होंने सबसे पहले जानकी घाट बड़ा स्थान पहुंचकर संतो से आशीर्वाद लिया और जानकी घाट के महंत जनमेजय शरण, महंत सुरेश दास, महंत अवधेश दास, महंत दिलीप दास, महंत पवन दास सहित अन्य संतों से भी मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ आप नेता और सांसद संजय सिंह सहित कई आप नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
PunjabKesari
इस पर सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि अयोध्या में रसिक पीठ, जानकी घाट. बड़ा स्थान पर साधु-संतों का आशीर्वाद लिया। भगवान श्रीराम की कृपा और संतों के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ईमानदारी और विकास की राजनीति की नई परिभाषा बनती जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static