गाजीपुर: मोहम्मदाबाद काली बाग कब्रिस्तान के रास्ते पहुंचा अब्बास अंसारी, पढ़ेगा फातिहा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:43 PM (IST)

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को गाजीपुर जेल से मुहम्मदाबाद के काली बाग कब्रिस्तान लाया गया है। जहां वह अपने पिता की क्रब पर फातिहा पढ़ेगा। दरअसल मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से 3 दिन का पैरोल मिलने के बाद बुधवार को अब्बास अंसारी कासगंज से गाजीपुर जिला जेल में पहुंचा था। पांच गाड़ियों की काफिला के साथ अब्बास अंसारी गाजीपुर जिला जेल में सुबह 8.57 बजे दाखिल हुआ था। मुहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए पैरोल अब्बास अंसारी को मिली है। इसके बाद 11 और 12 अप्रैल को परिवार के साथ मुलाकात करेगा।

जब अब्बास को कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर जेल में लाया गया, जिनके चेहरे पर पिता को खोने का गम साफ-साफ देखा जा रहा था। वो मायूस थे हताश थे। अब्बास अंसारी को जिला जेल के बैरक नंबर 10 में रखा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, यह वही बैरक है जिसमें गाजीपुर जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार अंसारी को रखा गया था। इससे पहले 29 अप्रैल 2023 को गैंगस्टर एक्ट के मामले में कोर्ट से सजा होने के बाद अब्बास अंसारी के चाचा और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को भी बैरक नंबर 10 में ही रखा गया था। इस बैरक में सुरक्षा को देखते हुए लगभग वो सभी इंतजामात किए गए हैं जो एक हाई सिक्योरिटी के तहत होनी चाहिए।

जिला जेल से अब्बास अंसारी को मुहम्मदाबाद ले लाया जाएगा। जहां वह अपने पिता मुख्तार अंसारी के फातिहा पढ़े जाने के कार्यक्रम में शामिल होगा। बता दें कि, कोर्ट ने अब्बास अंसारी को पैरोल देने से पहले कुछ शर्ते रही हैं जिसमें कहा गया है कि अब्बास अंसारी मीडिया से दूरी बनाकर रखेंगे। यहीं नहीं वो इस दौरान ना ही कोई मीटिंग कर सकते हैं ना ही कोई प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static