जेल से विदेशों में बात करता था अब्बास: निकहत के फोन में मिले 2-3 इंटरनेशनल नंबर… फंडिंग की जांच में जुटी SIT

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 03:40 PM (IST)

चित्रकूट: कासगंज जेल में निरूद्ध सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी से नियमों का उल्लंघन कर मिलने, आपत्तिजनक सामग्री और जेल अधिकारियों को गिफ्ट देने के आरोप में पकड़ी गई विधायक की पत्नी निकहत अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज की रिमांड का आज दूसरा दिन है। सुबह 10 बजे से चित्रकूट पुलिस लाइन में दोनों से पूछताछ शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, निकहत के फोन में 2-3 इंटरनेशनल नंबर मिले हैं। पुलिस को शक है कि अब्बास को दूसरे देशों से सपोर्ट मिल रहा था। वो जेल से विदेशों में बात करता था। जिससे अब पुलिस अब्बास का फंडिंग का कनेक्शन निकालने की कोशिश कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि पहले दिन जांच टीम ने निकहत के दोनों फोन के पासवर्ड लिए थे। इसमें से कई अहम चीजें टीम को मिली थी। टीम ने उन्हीं प्वाइंट्स को कवर करते हुए शनिवार को आगे की पूछताछ शुरू की। कुछ देर निकहत और उसके ड्राइवर नियाज से अलग-अलग कमरों में पूछताछ की गई फिर दोनों से एक साथ पूछताछ की गई। बताया जा रहा है निखत के फोन में 2-3 इंटरनेशनल नंबर मिले हैं। इनके सही नाम निखत पुलिस को नहीं बता रही है। इन नंबरों पर काफी देर तक बात की गई है।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि निकहत जेल से जुड़ी बातों का तो सही जवाब दे रही है लेकिन फोन के मामले में वो टीम को गोल मोल घुमा रही है। बताया जा रहा है इंटरनेशनल नंबर को लेकर निखत का कहना है, ये उसके दोस्तों के नंबर हैं। उनका इससे कुछ लेना देना नहीं है। जांच के बीच निकहत के फोन में कई सारे अकाउंट की डिटेल मिली है। इनमें दूसरे देशों में भी पैसे भेजे गए हैं। निखत उन ट्रांजेक्शन के बारे में भी सही जवाब नहीं दे रही है। निखत ये भी नहीं बता रही है कि जेल के अंदर उसकी किससे बात होती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static