गालीबाज शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, खंड शिक्षा अधिकारी को दी भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 02:54 PM (IST)

बस्ती(विवेक श्रीवास्तव): स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को उस मंदिर का भगवान जो नवनिहालों के भविष्य को संवारते हैं, लेकिन बस्ती जिले के खुदरहा बीआरसी पर शिक्षकों का एक कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक बीआरसी कुदरहा में निपुण भारत कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षण चल रहा था। कार्यालय में बैठकर खंड शिक्षा अधिकारी धीरेंद्र कुमार त्रिपाठी अपना काम कर रहे थे। तभी शिक्षक कृष्ण कुमार वर्मा कुदरहा बीआरसी कार्यालय में घुसकर बीईओ पर ट्रेनिंग से छुट्टी के लिए दबाव बनाने लगे। बीइओ द्वारा मना करने पर वह मां-बहन की गालियां देने लगा। इस दौरान वहां ट्रेनिंग में उपस्थित सभी अध्यापक बाहर आ गए और किसी प्रकार सभी ने मामला शांत कराया। मगर कृष्ण कुमार वर्मा मानें नहीं उसने अपने मित्र शिक्षक दिवाकर यादव,  चंद्रभान चौरसिया को बुला लिया। दिवाकर यादव ने ऑफिस में घुसते ही बीईओ को मां-बहन की गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। कार्यालय के स्टॉफ ने जब बीच बचाव किया तो दिवाकर भाग निकला। 

PunjabKesariबताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय वहां पर लगभग 100 से ज्यादा अध्यापक एवं बीआरसी स्टॉफ मौजूद था। गाली बाज शिक्षक कृष्ण कुमार वर्मा प्राथमिक विद्यालय तुरकौलिया, दिवाकर यादव प्राथमिक विद्यालय तुरकौलिया, चंद्रभान चौरसिया, विद्यालय दोफड़ा विद्यालय पर तैनात हैं। पीड़ित खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया की ट्रेनिंग के दौरान कुछ शिक्षक दस्तखत कर बाहर खड़े थे उनको जब टोका गया तो उन लोगों ने अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। इसके बाद  इस घटना की शिकायत बीएसए से की गई, जिसपर त्रिस्तरीय जांच टीम गठित की गई है।

PunjabKesariआपको बता दें कि यह पूरा घटना क्रम बीते 2 सितंबर का बताया जा रहा है और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना क्रम के 2 महीने बीत जाने के बाद अब तक जांच रिपोर्ट नहीं आई जो अपने आप में सवाल खड़ा कर रही है। गाली बाज शिक्षक कितने रसूखदार है इस बात से अंदाजा लग सकता है की 2 महीने में जांच पूरी नहीं हुई। वहीं अब वीडियो वायरल होने पर बीएसए इंद्रजीत प्रजापति ने कहा की जांच रिपोर्ट के लिए रिमाइंडर भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static