हादसों का गुरुवार! इटावा में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 06:39 PM (IST)

इटावा: होली के दिन जिले में अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में 2 सगे भाइयों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इनकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की शाम राज कुमार (21), उसका भाई अंकुश कुमार (20) और दोस्त मनीष कुमार (20) बाइक से अपने गांव लौट रहे थे, तभी नगला जागे गांव के पास इटावा-कचौरा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। सिविल लाइंस थाने के प्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
PunjabKesari
वर्मा ने बताया कि इटावा-सराय भूपत मार्ग पर पंचशील पुलिस चौकी के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर सवार संजय कुमार (30) और मुस्तफा (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुस्तफा का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।
PunjabKesari
उसराहार थाने के थाना प्रभारी गंगादास गौतम ने बताया कि उसराहार सरसई मार्ग पर एक अन्य दुर्घटना में कुलदीप कुमार (25) की मोटरसाइकिल के सरसई गांव के पास एक सड़क किनारे खंभे से टकरा जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस सभी मामलों में आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static