जौनपुर: 25000 रुपये रिश्वत लेने का आरोपित दरोगा निलंबित, वायरल हुआ था पीड़‍ित का आड‍ियो

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 01:31 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहां थाने में तैनात दारोगा लालता प्रसाद को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय कुमार साहनी ने निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की विभागीय जांच के आदेश दिये हैं। दारोगा पर एक मुकदमे की विवेचना में 25 हजार रुपये घूस लेने का आरोप है।       

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉक्टर संजय कुमार ने रविवार को बताया कि शुक्रवार देर शाम एक आडियो वायरल हुआ था जिसमें सुल्तानपुर घुघुरी गांव के इंद्रजीत यादव एसआइ लालता प्रसाद से मुकदमे की विवेचना से नाम निकालने के लिए रिश्वत के तौर पर दिए गए 25 हजार रुपये में से कुछ वापस करने की मिन्नतें कर रहा है। पीड़ित कह रहा है ‘‘ साहब, आपने मेरा काम भी नहीं किया और अब मेरा फोन भी ब्लाक कर दिया है। मैं, देर शाम तक पुल पर आपका इंतजार करता रहा। आपने कहा था वहीं मिलिए, बताता हूं। अब आप बात भी नहीं कर रहे हैं। आपने मुझसे 30 हजार रुपये मांगे थे, लेकिन रातों -रात मैंने जेवर गिरवी रखकर किन परिस्थितियों में आपको 25 हजार रुपये दिए इसे ईश्वर ही जानता है। ''  

इसके जवाब में आरोपित उपनिरीक्षक को सिर्फ इतना कहते सुना जा रहा है कि मैंने आपसे जोर जबरदस्ती थोड़े ही किया था। अब मेरी जान बची है वही ले लो। इसे लेकर एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static