Bollywood News: एक्ट्रेस नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का आशियाना, कीमत जान रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:48 PM (IST)

यूपी डेस्क: दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्ची में बनी रहती हैं। वहीं, इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनके द्वारा खरीदा गया एक आलीशान घर है। यह अपार्टमेंट बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के सनटेक रियल्टी के 7वें फ्लोर पर है और सोफ्टिल होटल (Softil Hotel) के बिल्कुल सामने है।

PunjabKesari

17.40 करोड़ रपूए है खूबसूरत घर की कीमत 
मिली जानकारी के मुताबिक, नीतू कपूर के नए घर की कीमत 17.40 करोड़ रुपए हैं, जो 3,387 वर्ग फुट में फैला है। रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, नीतू ने 1.04 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी दी और 10 मई को फ्लैट में अपने नाम कर लिया था। एक्ट्रेस के इस अपार्टमेंट में कई सुविधाओं मिलती हैं, जो घर को बेहद खास बनाती हैं।

PunjabKesari

इस अपार्टमेंट में 5 बेडरूम और शानदार सीनरी एक विशाल डेक मौजूद है। इसके अलावा टैम्प्रेचर कंट्रोल ऑप्शन के साथ एक बड़ा इनडोर पूल मिलता है। वहीं, फिटनेस और खेलकूद के लिए अपार्टमेंट में एक जिम, स्क्वैश कोर्ट और वर्चुअल गोल्फ भी मौजूद है।

PunjabKesari

हाल ही में बहू आलिया बट्ट ने खरीदा था  37 करोड़ का घर
एक्ट्रेस के इस अपार्टमेंट में एक बड़ी लिविंग रुम के साथ एक्सटेंडेड एरिया, डाइनिंग रुम, बेडरूम और बहुत कुछ मौजूद है। इसके अलावा इसमें तीन कार पार्किंग क्षेत्र भी हैं। कुछ समय पहले, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट ने बांद्रा में 37 करोड़ रुपये का एक नया फ्लैट खरीदा है। इन रिपोर्ट्स में यह भी गया था कि उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी 7.68 करोड़ रुपये के दो फ्लैट गिफ्ट भी किए हैं। वहीं, नीतू कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म जुग जग जीयो में देखा गया था, जिसमें वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static