रामपुर: कोरोना वायरस को देखते हुए प्रशासन सख्त, 10 बजे करा रहा दुकानें बंद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:56 AM (IST)

रामपुर: चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस भारत सहित दुनिया के 150 देशों में अपनी दस्तक दे चुका है। हालात इस कदर खराब है के ज्यादातर देशों में स्कूलों कॉलेज सिनेमाघरों पब्लिक प्लेस को बन्द कर दिया गया है, उसके बाद भी दुनिया भर में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

वहीं रामपुर प्रशासन भी कोरोना वायरस की रोकथाम पर किसी भी प्रकार की कमी नही छोड़ता नजर आ रहा है।  जिसको देखते हुए रामपुर जिले भर में रात्रि 10 बजे के बाद दुकानों को  बंद कराया जा रहा है। राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारी सहित तहसीलदार मेहन्द्र बहादुर सिंह और पुलिस बल के साथ लोगों से अपली कि सुरक्षा की दृष्टि से लोगों क दुकाने 10 बजे तक बंद कर दें।

बता दें कि तहसीलदार मेहन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि देर रात तक दुकानें खुली रहती है और लोग समूह में इखट्टा हो जाते है जिससे कोरोना वयारस फैलने का खतरा है। इस को ध्यान में रखते हुए लोगों को एतियात बरतने के निर्देंश दिए जा रहे है। उन्होंने कहा कि यदि दुकान खुली रहती है तो लोग समूह में बैठ कर बात करते है। इससे अच्छा यही होगा कि वे अपने घरों में ही समय बिताए तो अच्छा होगा। वहीं उन्होंने कहा कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है सिर्फ सावधानी बरते। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी निर्देशो का पालन करें। हाथ मिलाने के बजाएं नमस्कार करें। साबुन से हाथ धोएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static