इलाहाबाद के बाद अब मऊ में अधिवक्ता के ऊपर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 11:47 AM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में इन दिनों अधिवक्ताओं पर हमले किए जाने के मामले थम नहीं रहे। आए दिन अधिवक्ताओं पर जानलेवा हमले किए जा रहे हैं। पिछले दिनों भी इलाहाबाद के एक अधिवक्ता पर सरेआम गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। इसके बावजूद प्रशासन अपनी नींद से नहीं जागा है। जिसके चलते अब मऊ में एक अधिवक्ता पर जानलेवा हमला हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मुंशीपुरा मुहल्ले का है। यहां असलम अली नाम के अधिवक्ता अपने घर से कोर्ट के लिए निकले थे। वहीं पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया और जमकर पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दबंगों ने अधिवक्ता के उपर फायर भी किए। जिसमें अधिवक्ता बाल-बाल बच गए। 
PunjabKesari
वहीं स्थानीय लोगों ने अधिवक्ता को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां घायल की हालत गम्भीर बनी हुई है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं यह पूरी घटना घटनास्थल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

वहीं अधिवक्ता ने चौकी इंचार्ज सहित पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया कि इनकी मिली भगत से हमारे उपर हमला किया गया है क्योंकि हमारे जमीन पर ये दबंग कब्जा किए हुए हैं जिसमें हमने मुकदमा भी दर्ज कराया, लेकिन पुलिस ने आरोपी को पकड़कर छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static