चार दिन बाद कब्र से खोदा गया बच्चे का शव, पोस्टमार्टम को भेजा,जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 03:44 PM (IST)

मैनपुरी: जिले में 4 दिन पूर्व जमीन में दफन बच्चे के शव को जांच के लिए जमीन से बाहर निकलवाया गया है। जिसे पैनल की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक के परिजन स्कूल के एक शिक्षक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। डीएम से अनुमति मिलने के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

क्या था मामला
मामले के अनुसार बेवर थाना क्षेत्र के गांव करपिया निवासी संदीप भास्कर के 11 वर्षीय पुत्र नैतिक का शव 4 मार्च घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही 5 मार्च को बच्चे के शव का अंतिम संस्कार कर जमीन में दफना दिया था। लेकिन इस मामले में एक बार फिर मोड़ आ गया जब रविवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर एक शिक्षक पर पुत्र की हत्या करने का आरोप लगा कर कार्यवाही की मांग करने लगे।

चश्मदीद बेटे ने पिता को सुनाई घटना शिक्षक ने दी धमकी
मृतक के पिता संदीप भास्कर ने आरोप लगाते हुए बताया  उनकी पत्नी एक विद्यालय में शिक्षण कार्य करती हैं। वहां के शिक्षक ने उनकी पत्नी के साथ विवाद कर अभद्रता कर दी थी। वह घटना उसके पुत्र नैतिक के सामने हुई थी उसका वह चश्मदीद था। घटना के बाद उसके पुत्र को पीटने के बाद धमकाया भी गया था जिसकी जानकारी उसके छोटे पुत्र ऋतिक ने उन्हें दी है। उसी शिक्षक ने घटना को अंजाम देकर उनके पुत्र की हत्या की है ऐसा आरोप उन्होंने लगाया। हालांकि घटना के निरीक्षण के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी हाथ लगा है। जिस पर पुलिस गंभीरता से कार्य कर जांच कर रही है।

मृतक की दादी की शिकायत पर निकाला गया शव
आत्म हत्या से हत्या की तरफ गए मामले में मृतक की दादी सुनीता भास्कर ने जिलाधिकारी से मामले में न्याय की गुहार लगाई थी। उसी के चलते आज जिलाधिकारी के आदेश पर प्रशासन ने मंगलवार को बच्चे का शव समाधि के निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या कहता है प्रशासन
मौके पर मौजूद तहसीलदार सोनू बघेल ने बताया  उपजिलाधिकारी के आदेश पर गांव करपिया में एक बच्चे के शव को निकाला गया है जिसका नाम नैतिक है। जिसकी म्रत्यु 4 मार्च को हुई थी उसके शव को 5 मार्च को दफन कर दिया था परिजन मौत के कारणों को जानना चाहते है उसी के आधार पर शव को कब्र से निकाला गया है। जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसी आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static