खून हो रहा पानी, रिश्ते साबित हो रहे बेमानी.... जमीनी विवाद को लेकर बेटे ने धड़ से अलग किया मां का सिर

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 10:50 AM (IST)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तालगांव क्षेत्र में शनिवार को एक लोमहर्षक वारदात में एक व्यक्ति ने अपनी बुजुर्ग मां की हंसिया से हमला कर हत्या कर दी और उसका सिर काटकर अपने साथ ले गया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने यहां बताया कि तालगांव थाना क्षेत्र के मेजापुर गांव में दिनेश पासी नामक व्यक्ति ने अपनी मां कमला देवी (65) की हंसिया से प्रहार करके हत्या कर दी और उसका सिर काटकर अपने साथ ले गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

जानिए, क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का ?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिनेश शराब का आदी है और ऐसा बताया जाता है कि वह अपनी मां से एक जमीन अपने नाम कराने के लिए कह रहा था, मगर कमला देवी इससे इनकार कर रही थी। इसी वजह से दिनेश ने अपनी मां की हत्या कर दी। मिश्रा ने बताया कि दिनेश ने अपनी मां का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसे अपने साथ लेकर भाग गया। कमला देवी के सिरकटे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारोपी पुत्र की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:-

टॉफी लेने गई किशोरी को धोखे से गोदाम में ले गया दुकानदार, दिया इस घिनौनी वारदात को अंजाम
भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके में 14 साल की किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में 19 वर्षीय एक दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से रविवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ इलाके की रहने वाली एक किशोरी अपने घर के पास ही किराने की एक दुकान से शनिवार को टॉफी लेने गई थी, लेकिन दुकानदार राजू जायसवाल (19) उसे दुकान के पास बने गोदाम में धोखे से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरी ने घर पहुंच कर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। शहर कोतवाली थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन शोषण से बच्चों का संरक्षण संबंधी कानून (पॉक्सो) के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static