मंच पर पहुंचकर जया किशोरी के साथ सिरफिरे ने की अश्लील हरकत, सोशल मीडिया पर फॉलो करता था आरोपी

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 01:44 PM (IST)

लखनऊ: देश की मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी के साथ मंच पर अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। दरअसल, जया किशोरी लखनऊ में महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम के लिए आईं, इस दौरान दीपेश ठाकुरदास थवानी नामक होटल व्यापारी मंच पर चढ़ गया और उसने जया किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कीं। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। अब लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने इस मामले में करवाई की है। जया किशोरी के मुंह बोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का निवासी है जो कि सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता है। शिरडी में उसका होटल है। वहीं दीपेश के परिवार के सदस्य अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी को सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी मिलती थी। लखनऊ से पहले हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी दीपेश स्टेज पर पहुंचा था और उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए  हजरतनगंज पुलिस ने बताया कि, 'धारा 354 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
PunjabKesari
कौन हैं जया किशोरी?
युवा आध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी प्रेरक संदेश, अपनी कथाओं और के लिए देश भर में प्रसिद्ध हैं। जया किशोरी कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर के साथ ही एक संगीत कलाकार भी हैं। जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1996 को हुआ था। बचपन से ही उन्होंने भजन पाठ करना शुरू कर दिया था। उनके बाबा-दादी भजन करते थे,इसी से उनको भी प्रेरणा मिली और झुकाव आध्यात्मिक दुनिया की ओर हो गया। जया ने बहुत कम उम्र में सार्वजनिक कथावाचन करना शुरू कर दिया था, जब वह सिर्फ 7 साल की थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static