आगराः जिंदा जलाई गई छात्रा की मौत के बाद उसके चचेरे भाई ने की खुदकुशी, पसरा सन्नाटा

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 12:00 PM (IST)

आगराः आगरा जिले में जिंदा जलाई गई 10वीं की दलित छात्रा के गुरुवार को दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ने के बाद उसके चचेरे भाई ने भी जहर खाकर जान दे दी। दो दिन पहले स्कूल से लौटते वक्त दो युवकों ने पेट्रोल डालकर छात्रा को आग लगा दी थी।

छात्रा की मौत की खबर से मलपुरा थानाक्षेत्र के उसके गांव लालऊ में मातम पसरा था तभी सुबह पता चला कि छात्रा के चचेरे भाई ने भी जहर खाकर जान दे दी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने छात्रा के चचेरे भाई से पूछताछ के लिए थाने आने को कहा था। इसके बाद गुरुवार सुबह उसका शव घर की छत पर मिला। छात्रा के चचेरे भाई की मौत की खबर मिलते ही एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के दौरान मौके से फोरेंसिक टीम को जहर की तीन पुड़ियां बरामद हुई हैं।         
PunjabKesari
इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। अभी तक हत्यारों का पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है, उधर छात्रा के भाई की मौत ने पुलिस के सामने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन के साथ अच्छे दोस्त भी थे। ऐसे में छात्रा के भाई ने जहर क्यों खाया अभी इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static