Bijnor News: कार पर गिरा ट्रक और लग गई भीषण आग, परिवार के सामने युवक की जलकर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:33 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली इलाके में मंगलवार तड़के चावल से भरा एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराने के बाद एक कार पर पलट गया और अचानक कार में आग लग जाने से उसे चला रहे युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशील कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 5 बजे बैराज मार्ग पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई जिससे चावल की बोरियों से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर कार पर पलट गया।

ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने कार चला रहे युवक इमरान (32) को निकालने की कोशिश की मगर वह स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसा था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान कार में आग लग गई। पुलिस ने कार में बैठी इमरान की पत्नी तबस्सुम, बहन नजराना और बच्चों रिहान, ईशू तथा अमायरा को तो सकुशल निकाल लिया मगर जब तक दमकल कर्मियों ने आग पर काबू किया तब तक इमरान की झुलसकर मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा: एसएचओ
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार इमरान की बहन नजराना की अभी बिजनौर में शादी हुई थी और परिवार उसे विदा कराकर पानीपत (हरियाणा) ले जा रहा था। पानीपत की हाली कालोनी निवासी इमरान की वहां हैंडलूम फैक्टरी बताई जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static