मातम में बदली शादी की खुशियां: सुहागरात के दिन दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत, घर में पसरा सन्नाटा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:53 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब ससुराल पहुंचते ही दुल्हन की तबीयत अचानक खराब हो गई। सुहागरात के दिन ही दुल्हन को हार्ट अटैक आ गया। आनन फानन में दुल्हन को उपचार के लिए मुजफ्फरनगर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान दुल्हन की मौत हो गई। दुल्हन की तबीयत कई दिन से खराब होने की बात भी लोग बता रहे हैं।

PunjabKesari

उपचार के दौरान हुई मौत
भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलड़ा से शनिवार को शमीम नाम के शख्स की बारात मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड पर गई थी। सभी रस्मों को निभाने के बाद सभी बाराती दुल्हन को विदा कराकर गांव में पहुंचे। नव दंपति अपने भविष्य के सपने संजोकर घर के दरवाजे पर पहुंचा ही था कि दुल्हन बनी युवती की तबीयत अचानक खराब हो गई। दुल्हन की तबीयत खराब होते ही घर में कोहराम मच गया। तुरंत ही गांव के एक चिकित्सक को बुलाया गया जिसने परीक्षण करने के बाद दुल्हन को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। आनन-फानन में दुल्हन को मुजफ्फरनगर स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

अचानक हुए हादसे के बाद घर में पसरा मातम 
दुल्हन की मौत की खबर पाते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया और सांत्वना देने वालो का तांता लग गया। अब देर रात दोनों परिवारों की सहमति से युवती को मुजफ्फरनगर में ही सुपुर्दे खाक करने की तैयारी चल रही है। हंसी खुशी के साथ जिस युवक शमीम को दूल्हा बनाया गया था और घर में शादी की खुशियां फैली हुई थी उस घर में अचानक हुए हादसे के बाद मातम पसर गया है। दूल्हा बने युवक की छोटी बहन की बारात रविवार को मीरापुर थानाक्षेत्र के गांव से आनी है। अचानक हुए हादसे के बाद पांच लोगों द्वारा आकर उसे विदा कराने की बात सामने आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static