अपनी खूबसूरती से लोगों को आकर्षित करने वाली पीठासीन अधिकारी की फिर वायरल हुई तस्वीर

10/21/2019 4:03:54 PM

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में खूबसूरती से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने वाली पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी की तस्वीर एक बार फिर वायरल हुई है। पीली साड़ी से चर्चा में आईं रीना द्विवेदी इस बार गुलाबी साड़ी में नजर आई हैं।
 PunjabKesari
बता दें कि आज उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं। जिसके लिए रीना द्विवेदी की ड्यूटी लखनऊ कैंट के एक बूथ पर लगी है। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार उनका जादू नहीं दिख रहा है। दरअसल अन्य बूथों की तरह उनके बूथ पर भी मतदान कम ही हो रहा है। पिछली बार अन्य बूथों के मुकाबले उनके बूथ पर ज्यादा मतदान हुआ था। लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है। 
PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लाखों लोगों की पसंद बनती जा रही पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी की मुस्कान और जीवंतता लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ था। जिसको लेकर उनके चाहने वालों का कहना है कि यह वही है जो सपनी चौधरी को टक्कर देने के लिए आई हैं। दरअसल टिक-टॉक पर रीना द्विवेदी का सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर बना वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसे लोगों ने बेहद पसंद और शेयर भी किया था। 
PunjabKesari

भोजपुरी फिल्मों के भी मिल चुके हैं ऑफर 
बता दें कि रीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं साथ ही बताया जा रहा है कि रीना को भोजपुरी फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन बेटे की वजह से उन्होंने मना कर दिया। क्योंकि रीना की जिंदगी में 6 साल पहले हुई एक दुर्घटना ने पूरी तरह से बदल कर रख दिया था। साल 2013 में उनके पति का निधन हो गया था। जिसके बाद उन्हें अपने पति की जगह पीडब्लूडी में नौकरी मिली थी। रीना की साल 2004 में संजय से शादी हुई थी जिनका 13 साल का एक बेटा भी है।


Ajay kumar

Related News