आगराः कबाड़ गोदाम में भीषण आग से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 02:37 PM (IST)

आगरा (मान मल्होत्रा): यूपी के आगरा जिले में मंगलवार देर रात को एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर बिग्रेड की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में लाखों का समान जल कर राख हो गया है। हालांकि, कोई जनहानि नहीं हुई है।
PunjabKesari
बता दें कि हादसा थाना हरीपर्वत क्षेत्र स्थित खटीक पाड़ा घटिया आजम खां मार्ग का है। जहां मंगलवार देर रात करीब 12 बजे अचानक शिवा ढाबे के पीछे स्थित एक कबाड़ के गोदाम से धुंआ उठने लगा।
PunjabKesari धुंआ देख लोगों ने छतों से नीचे गोदाम की तरफ झांका तो आग की बड़ी-बड़ी लपटे उठती दिखाई दे रही थी। आनन-फानन में लोगों ने इस बात की सूचना फायर बिग्रेड और पुलिस को दी। वहीं,  आग बढ़ती देख लोग दहशत में आ गए और सब अपने-अपने घर से बाहर निकल गए।
PunjabKesari
सूचना पाकर पुलिस फ़ोर्स और दमकल की 6 गाड़िया मौके पर पहुंच गई। वहीं, मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स के जवानों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही की हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आग से गोदाम में रखा सभी सामान जल कर राख हो गया। वहीं, अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static