Agra Bus Hijack: अभी तक ट्रेस नहीं हो सकी बस, झांसी DM बोले- बॉर्डर किया गया सील

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 11:46 AM (IST)

आगरा: किश्त न चुकाने की वजह से श्रीराम कंपनी के कर्मचारियों द्वारा 34 सवारियों समेत बस को हाइजैक करने के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि हाइजैक बस के सभी यात्रियों को बालाजी ट्रैवल्स कंपनी की बस से झांसी भेजा गया है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

इस मामले में झांसी डीएम आन्द्रा वामसी का कहना है कि बस अभी झांसी नहीं पहुंची है। झांसी-एमपी बॉर्डर पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग की जा रही है। बॉर्डर को सील कर दिया गया है। उधर मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बस मालिक की मंगलवार रात को ही मौत हुई है और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं।

बता दें कि मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास से एक बस को हाईजैक किया गया। बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी। गाड़ी सवार कुछ लोगों ने तड़के 4:00 बजे पीछा करके रुकवाया। चालक के मुताबिक, खुद को फाइनेंस कर्मी बताया। बताया जा रहा है कि बस की 8 किश्ते देनी बाकी थीं। बस को रोकने के बाद अपने कब्जे में ले लिया। रास्ते में एक ढाबे पर बस को रोक कर सवारियों के पैसे वापस करवाएं। खाना भी खिलाया।

जिसके बाद एत्मादपुर क्षेत्र में चालक को उतार दिया। चालक ने मलपुरा थाने आकर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस में हड़कंप है। बस हाईजैक करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट किया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static