आगरा: 3 लाख रुपयों के लिए हाथ-पैर बांध जला दिया परिवार, 2 हत्यारोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 12:21 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में पुलिस ने तिहरे हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
 
PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक शहर बोत्रे रोहन प्रमोद ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि परचून दुकानदार रामवीर, उनकी पत्नी मीरा और बेटा बबलू के दो हत्यारोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दोनों हत्यारोपियों के पैर में गोली लगी है वहीं एक सिपाही अनूप भी घायल हुआ है। दिल दहलाने वाले हत्याकाण्ड में कुल तीन लोग शामिल थे। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि तिहरे हत्याकांड के पीछे 3 लाख रुपये के लेनदेन का विवाद सामने आया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नगला किशनलाल का सुभाष और एक वकील है।

PunjabKesari

सुभाष ने परचून दुकानदार रामवीर को तीन लाख रुपये उधार दिए थे। काफी दिनों से सुभाष रुपये वापस मांग रहा था। रुपये नहीं मिलने पर उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर रामवीर के पूरे परिवार की हत्या करने की योजना बनाई।  रविवार की रात सुभाष ने अपने भाई गजेंद्र और वकील के साथ वारदात को अंजाम दिया। गजेंद्र अभी फरार है। हत्या के बाद आरोपी रामवीर के घर से कुछ जेवरात और 80 हजार रुपए लूट ले गए थे। 

एसपी सिटी ने बताया कि पूरे मामले के खुलासे के लिए एसओजी और पांच टीम लगाई गई थीं। पड़ताल के दौरान ही मुखबिर से सूचना मिली कि हत्याकांड में शामिल दो आरोपी 80 फुटा रोड की तरफ जा रहे हैं जिन्हें रोकने की कोशिश की तो फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। दोनों आरोपियों को गोली लगी है। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक तमंचा, एक पिस्टल, एक बाइक और एक बैग बरामद हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static