आगरा में दर्दनाक हादसा: कूड़ा गाड़ी ने बुलट में मारी जोरदार टक्कर, फ्लाईओवर से नीचे गिरे युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 10:48 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र अंतर्गत बोदला फ्लाईओवर पर कूड़ा उठाने वाली गाड़ी की टक्कर मारने पर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार युवक फ्लाईओवर के नीचे गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका चचेरा भाई सचिन भी बाइक पर उसके साथ था। वह पुल पर ही रह गया। वह गंभीर घायल हुआ है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

थाना सिकंदरा इंसपेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रोहित निवासी किरावली के रूप में हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि हादसा तब हुआ जब पीछे से आ रही नगर निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने बुलेट सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बुलट से उछलकर फ्लाईओवर के नीचे आ गिरा जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गयी। जिससे काफी समय के लिए आवागमन बाधित रहा।

पुलिस ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। शाही ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी छोडक़र मौके से फरार हो गया। पुलिस नगर निकम की गाड़ी के चालक की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static