जेल में बंद अतीक अहमद ने सपा नेता से मांगी 10 करोड़ की फिरौती, अॉडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 08:12 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश की देवरिया जेल में बंद फूलपुर के पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद का एक अॉडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अतीक अहमद की एक व्यापारी को धमकी तथा 10 करोड़ रुपए मांगने की बात आ रही है लेकिन वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है कि अॉडियो में आवाज अतीक की ही है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हुए अॉडियो में अतीक अहमद नामक शख्स इलाहाबाद निवासी तथा मुंबई में व्यवसाय कर रहे आसिफ नामक व्यक्ति को फोन पर गाली तथा 10 करोड़ रुपए की मांग कर रहा है। बताया जा रहा है कि आसिफ 2014 में बसपा के टिकट पर प्रतापगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं। वर्तमान में वह समाजवादी पार्टी के नेता हैं। वहीं धमकी का यह अॉडियो सोशल मीडिया पर एक दो दिन से चल रहा है।
PunjabKesari
इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि रंगदारी मांगने तथा गाली देने का यह अॉडियो 3-4 साल पुराना है। उन्होंने बताया कि अॉडियो की जानकारी मिलने पर हमने मुंबई के उस शख्स से फोन पर बात की। उस व्यक्ति का कहना है कि यह अॉडियो काफी पुराना है और इस सम्बन्ध में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसकी रिपोर्ट हमने शासन को भेज दी है। जिसमें कहा गया है कि उस शख्स से बात करने पर उसने कहा कि यह अॉडियो काफी पुराना है और इस सम्बन्ध में वह कोई कार्रवाई करना नहीं चाहता है। उसने अपनी सुरक्षा की भी कोई मांग नहीं की है। कनय ने बताया कि देवरिया जेल में सुरक्षा के लिए पीएसी पहले से ही तैनात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static