AIMIM ने अब्दुला आज़म के बयान पर साधा निशाना, कहा- मुसलमानों से नहीं है कोई हमदर्दी

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 08:09 PM (IST)

रामपुरः सपा नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के बाद विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम ने प्रशासन को मुकदमा वापस नहीं लेने पर आंदोलन  की चेतावनी दी है। अब्दुल्ला आजम के मुकदमा वापस लेने की चेतावनी भरा बयान आने के बाद सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है।

अब्दुल्ला आजम के आंदोलन की चेतावनी वाले बयान पर एआईएमआईएम ने उन पर निशाना साधा है। एआईएमआईएम ने कहा है कि आजम खान परिवार को समाज और कौम से कोई हमदर्दी नहीं है, देश और प्रदेश में मुस्लिमों के खिलाफ जब भी जुल्म और अत्याचार हुआ तो आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम की जबान पर ताला लगा था। चाहे सीएए-एनआरसी का मामला रहा हो या फिर नूपुर शर्मा का विवादित बयान रहा हो, आजम खान परिवार की जबान नही खुली, लेकिन जब इनके खुद के ऊपर कोई मामला आता है तो उसे वोट के तौर पर भुनाने के लिए मुसलमानों की सहानुभूति बटोरने में जुट जाते हैं। 

एआईएमआईएम प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कहा है कि आजम खान परिवार को सिर्फ अपने मुद्दे याद रहते हैं, समाज और कौम पर जब भी कोई जुल्म और ज्यादती होती है तो वह किनारा कर लेते हैं। लेकिन जब उनके खुद के खिलाफ मुर्गी और बकरी चोरी का मामला आता है, तो आंदोलन की चेतावनी देते हैं। समाज के मसाइल पर कभी भी कोई बयान और आंदोलन की बात नहीं करते हैं। एआईएमआईएम प्रवक्ता ने कहा है कि आजम खान और उनके परिवार को चाहिए की अब वह समाज के मसाइल पर भी बोलने की हिम्मत जुटाएं, वर्ना वोट के लिए मुसलमानों को गुमराह करने वाली राजनीति अब नहीं चलेगी।

एआईएमआईएम प्रवक्ता ने कहा कि आम मुसलमान आजम खान परिवार से जानना चाहता है कि आखिर क्या वजह है कि वह मुस्लिम मसाइल के बजाय अपने निजी मामलों पर ही आंदोलन की बात करतें हैं। एआईएमआईएम प्रवक्ता ने कहा आजम खान परिवार सिर्फ जौहर विश्विद्यालय और अपने निजी फायदों से जुड़े मामलों पर ही सामने आकर मुसलमानों की हमदर्दी और सहानुभूति लेते हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static