डिंपल ने की बसपा सुप्रीमो की जमकर तारीफ, बोलीं- मैं मायावती से बेहद प्रभावित

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 03:59 PM (IST)

कन्नौजः कन्नौज से सपा प्रत्याशी एवं वर्तमान सांसद डिंपल यादव के समर्थन में वोट मांगने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश और बसपा सुप्रीमो मायावती कन्नौज पहुंचे हैं। उनके साथ रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह भी मौजूद हैं। सबसे पहले डिंपल यादव ने रैली को संबोधित करते हुए मायावती, अजित सिंह, अखिलेश यादव एवं जनता का अभिनंदन किया। उन्होंने भाजपा पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में रहने के लिए कोई भी मर्यादा लांघ रही है।

उन्होंने मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि मायावती ने सपा से गठबंधन करके देश हित के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मैं मायावती से बहुत प्रभावित हूं। उन्होंने 4 बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री पद संभाला है। एक साधारण परिवार में जन्मी मायवती देश के लिए उदाहरण हैं।
PunjabKesari
उन्होंने अखिलेश की बात को दोहराते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष ने गठबंधन के वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है और मायावती का अपमान मेरा अपमान है। डिंपल ने कहा कि अखिलेश ने उनको वहीं सम्मान दिया है, जिसकी वो हकदार हैं। उन्होंने कहा कि संविधान को बचाने के लिए न्याय करें और गठबंधन को वोट करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

static