UP Election 2022: अखिलेश का CM योगी पर कटाक्ष- मोबाइल नंबर बता दीजिए, रोज बताऊंगा कितने बजे सोकर उठता हूं

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 05:20 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनाव आयोग के द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी कमर कस ली है। इस दौरान रैलियां भले ही बंद हो, लेकिन पार्टियों का एक दूसरे पर कटाक्ष करने की गति बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक नीजी चैनल से बात की। इस दौरान सपा प्रमुख ने सीएम योगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी को पता ही नहीं है, मैं उनसे पहले सोकर उठ जाता हूं। अखिलेश ने कहा जो दूसरों को कहते हैं कि 12 बजे सोकर उठते हैं, मुझे मुख्यमंत्री का डायरेक्ट मोबाइल नंबर बता दीजिए, हम खुद सुबह सबसे फोन करके बताऊंगा कितने बजे सोकर उठता हूं। 

अखिलेश ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोगों को कोरोनाकाल में ऑक्सीजन नहीं दे पाए, सड़कों को Ox (बैल) छोड़ दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी की ऐसी स्थिति हो गई है कि विधायक जनता के बीच कूटे जा रहे हैं। एजेंडा उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के सवालों का जवाब देने के लिए बीजेपी सरकार को तैयार रहना चाहिए। मैं बीजेपी का संकल्प पत्र लेकर आया हूं। बीजेपी बताए कि कितने वादे पूरे हुए हैं। पहले कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। अब किसान उनसे सवाल पूछ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि योगी वह होता है जो दुसरे का दुख समझता है। अपने हक का आवाज उठाने वालों पर लाठियां बरसाने वाला योगी नहीं होता है। वहीं नरेंद्र मोदी के बनारस वाले दौरे को लेकर भी हमला करते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि मैं जब भी गंगा में स्नान करने जाता हूं कपड़े निकालकर स्नान करता हूं। गंगा स्नान करने के लिए कैमरे की जरूरत नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static