''इनके घरों पर बुलडोजर कब चलेगा?'', वाराणसी में दारोगा को पीटे जाने पर योगी सरकार से पूछे अखिलेश यादव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:47 PM (IST)

वाराणसी: वाराणसी में भगवा गमछा डाले अराकतत्वों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज की और दारोगा आनंद प्रकाश पर जानलेवा हमला किया। वर्दी पर लगे बटन, बिल्ला, स्टार नोच लिया। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सरकार को घरेते नजर आए। उन्होंने योगी सरकार से सवाल करते हुए पूछा है कि इन अराकत्तवों के घर पर बुलडोजर कब चलेगा?

 

पूरा मामला जिले करे गोदोलिया जिले का है, जहां पर गले में भगवा गमछा डाले बिना हेलमेट और बिना नंबर प्लेट के घूम रहे थे। पुलिस ने रोका और गाड़ी की कागज दिखाने की बात की तो थोड़ी ही देर में दो बाइक पर सवार उसके साथी आए और दस-पंद्रह लोगों को बुलाया। सभी ने खुद को हिंदूवादी संगठन का कार्यकर्ता बताते हुए दारोगा व पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और दारोगा को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जान से मारने की नीयत से डंडे से प्रहार किया। पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त कर दी।  दशाश्वमेध थाने में तैनात दारोगा ने मुकदमा कराया है। 

आपको बता दें कि आनंद प्रकाश फतेहपुर के बावन, गाजीपुर के मूल निवासी हैं और 2019 बैच के दरोगा हैं। फिलहाल वह वाराणसी जिले के दशाश्वमेध थाने में तैनात हैं। उनका कहना है कि रविवार रात वह चेकिंग करते हुए गोदौलिया चौराहे पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि नारंगी रंग की एक बाइक बांसफाटक से तेजी से दशाश्वमेध की ओर आ रही थी। उन्होंने बाइक को रुकवाया और उस पर सवार युवक से नंबर प्लेट न होने के साथ ही हेलमेट न पहनने का कारण पूछा।

'हमें रोकने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई'
बाइक के पेपर मांगने पर युवक ने कहा कि हमें रोकने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, रुको अभी बताता हूं। कुछ देर बाद 20-22 लोग गोदौलिया चौराहे पर आ गए और पुलिस कर्मियों से गालीगलौज करते हुए धक्का मारकर नीचे गिरा दिए। फिर, सभी बाइक सवार को पुलिस से छुड़ाकर ले जाने लगे और गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडे से प्रहार किया। सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static