आज सीतापुर जाएंगे अखिलेश यादव, सपा विधायक से मुलाकात कर बेटे को देंगे आशीर्वाद

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:47 PM (IST)

Sitapur News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज यानी 12 अप्रैल को सीतापुर जाएंगे। अखिलेश यादव अब से कुछ ही देर बाद सीतापुर पहुचेंगे। यहां पहुंचकर अखिलेश कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित सपा विधायक अनिल वर्मा के आवास पर जाएंगे और उनके बेटे को आशीर्वाद देंगे।

PunjabKesari
बता दें कि अखिलेश यादव आज पीलीभीत दौरे पर थे। वहां पर उन्होंने सपा उम्मीदवारों के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद अखिलेश सीतापुर दौरे पर जाएंगे। अब से कुछ ही देर में अखिलेश वहां पर पहुंचेंगे। वह कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित सपा विधायक अनिल वर्मा के आवास पर जाएंगे। विधायक अनिल वर्मा का बीती 22 जनवरी को तिलक था। उसमें वह नहीं आ पाए थे। अखिलेश यादव ने फोन कर आने की इच्छा जताई। वह विधायक अनिल वर्मा के पुत्र को आशीर्वाद देंगे। इस दौरान वह पार्टी के कुछ पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे।

यह भी पढ़ेंः 'पीलीभीत का नाम सुनते ही भाजपा नेताओं के चेहरे पीले पड़ जाते हैं...' अखिलेश ने BJP पर साधा निशाना
लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पीलीभीत जिले में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा उम्मीदवार के पक्ष में वोटरों से अपील की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीलीभीत का नाम सुनते ही भाजपा नेताओं के चेहरे पीले पड़ जाते हैं।'

यह भी पढ़ेंः मुरादाबाद में बोले अमित शाह, कहा- 'यहां का हर बच्चा कश्मीर के लिए अपना जीवन देने को तैयार'
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के संबंध में कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे के हाल के बयान को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मुरादाबाद में चुनावी सभा में कहा, “कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खरगे कहते हैं कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश के लोगों का कश्मीर से क्या लेना है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुरादाबाद का हर बच्चा कश्मीर के लिए अपना जीवन देने को तैयार है।”

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static