गुंडों पर लगाम लगाए अखिलेश नहीं तो सपा बन जाएगी समाप्त वादी पार्टी - संजय निषाद

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:43 PM (IST)

लखनऊ: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास गुंडा माफिया का रहा है,  इन गुंडों ने हमारे ऊपर हमला किया। मेरे ऊपर हमला का जवाब जनता देगी। निषाद ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का हमने नारा दिया है। किसान, मजदूर जान रहा है कि हमें कमल खिलाना है। विपक्ष का हारना तय है इसलिए बौखलाए हुए हैं।

उन्होंने संतकबीरनगर नगर में गुंडों ने बहुत कहर ढाया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मैं कहना चाहता हूं कि ऐसे गुंडों पर लगाम लगाए नहीं तो समाजवादी पार्टी समाप्त वादी बना जाएगी। उन्होंने कहा कि निषाद समाज से अपील करूंगा किसी भी निषाद समाज के युवा इन गुंडों की तरफ न जाए न गुमराह हो। एक- एक मछुआरा समुदाय के लोग कमल पर बटन दबाएं सपा बसपा ने हमारे आरक्षण के मुद्दे को दबाने की कोशिश की है इसका जवाब से देना होगा।

उन्होंने कहा कि निषाद समाजवादी अनुसूचित जाति में है लेकिन सपा बसपा कांग्रेस ने फाइलों को ग़ायब करा दिया कांग्रेस के सहयोग से समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ रही है ऐसे देश को आजाद को कराने वाली पार्टियों ने आरक्षण की फाइलें गायब कराई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सभी जातियों का सम्मान कर रही है। मछुवारा उनको बचाने का कार्य कर रही है इसलिए हम इस बात क्या ध्यान दें रहे हैं कि एनडीए को जीताना है हमने जाति जनगणना करने के लिए आवाज उठाई 578 जातियां सड़कों पर है पिछड़ा आयोग जब चाहेगा तब जनगणना होगी।                                                                             

गौरतलब है कि रविवार की देर रात मगहर के मोहम्मदपुर कठार में आयोजित शादी समारोह में कुछ लोगों ने मंत्री पर हमला कर दिया। मंत्री के पीएसओ की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत सात नामजद अभियुक्तों पर केस दर्ज लिया है। 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने घटना के बाद केन्द्र से सुरक्षा के लिए गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static