योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- मुख्यमंत्री के दावे खोखले, थानों में हो रहे दुष्कर्म

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 11:17 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरे में लिया है। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। मुख्यमंत्री के दावे कितने खोखले हैं, यह थानों में दुष्कर्म की आए दिन हो रही घटनाओं से प्रमाणित है। भाजपा व आरएसएस लोकतंत्र विरोधी संगठन है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में विपक्ष को अपमानित करने की घटनाएं घोर निंदनीय हैं। 

राजभर पर हुए हमले को लेकर अखिलेश ने कहा कि उनके जीवन को खतरा है। उन पर पिछले दिनों कई हमले हो चुके हैं फिर भी उनकी सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी जनप्रतिनिधियों के साथ दुव्र्यवहार लोकतांत्रिक व्यवस्था पर हमला है। उन्होंने मांग की है कि सभी विपक्षी नेताओं की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जाए जिससे उन्हें जनता के बीच जाने और उनकी आवाज उठाने में कोई खतरा न हो।

अखिलेश से मंगलवार को डॉ. अरविन्द राजभर ने भी भेंट कर ओम प्रकाश राजभर पर हुए हमले की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उनको सुरक्षा का खतरा है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को ही जिला गाजीपुर के थाना करीमुद्दीनपुर के ग्राम गोशलपुर पहदरिया में ओम प्रकाश राजभर को लाठी-डंडों से लैस 20-25 दबंगो ने घेर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static