अखिलेश यादव चाचा शिवपाल के साथ कोलकाता के लिए रवाना, विमान में ली सेल्फी

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 02:22 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव में नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं। ज्यादातर दोनों को एकसाथ देखा जाता है। इसी कड़ी में अब  अखिलेश यादव चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ कोलकाता के लिए रवाना हुए हैं। कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अखिलेश यादव मुलाकात करेंगे। इस दौरान विमान में अखिलेश ने चाचा शिवपाल के साथ सेल्फी ली।
PunjabKesari
कोलकाता में सपा की 18 और 19 मार्च को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। इस बैठक की अध्यक्षता अखिलेश यादव करेंगे। 11 साल बाद कोलकाता में  सपा की बैठक हो रही है। 2012 समेत 5 बार कोलकाता में बैठक हो चुकी है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 2024 से पहले सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शुक्रवार से शुरू हो रही है। इस बैठक में सपा प्रमुख अखिलेश यादव 2024 की चुनावी तैयारी को लेकर रणनीति पर चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से अखिलेश यादव उनके आवास पर जाकर मुलाकात करेंगे। इस मीटिंग पर सभी की निगाहें लगी हुई हैं कि इस बैठक में क्या विपक्षी एकजुटता का भी कोई रास्ता निकलेगा? अखिलेश यादव के सपा के तीसरी बार अध्यक्ष चुने जाने के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। कोलकाता में 17, 18 और 19 मार्च तक चलने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सपा मिशन-2024 के तहत लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएगी। साथ ही पार्टी की रीति-नीति में बदलाव पर भी चर्चा की संभावना है। जातिगत जनगणना के मुद्दे को लेकर सपा देशव्यापी अभियान चलाने को लेकर मंथन करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static