Akhilesh Yadav News: मेरी शादी हो गई आप नहीं आए...मैगी खा रहे थे अखिलेश यादव, दुल्हे ने कर दी ऐसी मांग

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 11:56 AM (IST)

Akhilesh Yadav News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चुनाव की सारी बागडोर अपने हाथों में ली है। इसी के मद्देनजर अखिलेश आजमगढ़ (Azamgarh) दौरे पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने लोगों से बातचीत की और अपने लिए समर्थन की मांग की। इसके बाद अखिलेश आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए। इस दौरान रास्ते में वह एक मैगी की दुकान पर रुके और अपने लिए मैगी बनवाई। अखिलेश मैगी खा ही रहे थे कि, तभी पीछे से एक आवाज आई, 'मेरा आशीर्वाद भी बाकी रह गया है।

PunjabKesari

बता दें कि, रास्ते में रुके अखिलेश जब मैगी खा रहे थे तो उन्हे वहां देखकर लोग वहां आ गए और उनसे बातचीत करने लगे। अखिलेश भी उनके साथ बात कर रहे थे और फोटो खिंचवा रहे थे। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी पीछे से आई एक आवाज ने अखिलेश और वहां जुटी भीड़ का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। भीड़ के पीछे से एक युवक ने अखिलेश को संबोधित करते हुए कहा कि 'मेरा आशीर्वाद भी बाकी रह गया है...' जिस पर अखिलेश ने भी जवाब दिया और पूछा क्या..?

यह भी पढ़ेंः CM Yogi News: CM योगी के जन्मदिन पर आज 'अजय टू योगी आदित्यनाथ' पुस्तक का होगा विमोचन

PunjabKesari

इस पर युवक ने कहा कि 'मेरी अभी शादी हुई है और आप आए नहीं...' तभी सपा अध्यक्ष ने मुस्कुराते हुए युवक को अपने पास बुलाया और उसके साथ फोटो खिंचवाई और कहा कि 'अभी तो दूल्हे को हमें 1100 रुपये भी देने हैं।' अखिलेश की इस बात कर युवक ने कहा कि,  '1100 या 2100 जो भी देना है अपने हाथ से दे दीजिए.. 'इस पर अखिलेश यादव ने युवक से आगे का वादा कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद सब लोग हंसने लगे। अखिलेश कुछ देर यहां ठहरे और लोगों से बात व फोटो खिंचाने के बाद आगे की तरफ चले गए और पत्रकारों से भी बात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static