सुरेश खन्ना ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ‘अखिलेश यादव पहले अपना परिवार और पार्टी बचाए’

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 11:43 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि वे पहले अपना परिवार, घर और अपनी पार्टी देखें। खन्ना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा “ घर को चलाने में अनुशासन चाहिए होता है, एक घर बिना अनुशासन नही चल सकता। अखिलेश भाजपा को जो ज्ञान दे रहे है हम उनसे बिलकुल असहमत है, उनको इस प्रकार का बयान देने से पहले अपनी पार्टी की तरफ देखना चाहिए।” उन्होंने अखिलेश यादव के हिटलर वाले बयान पर कहा कि अखिलेश यादव अपना परिवार और अपनी पार्टी देखें।
PunjabKesari
वित्त मंत्री रविवार अपराहन योगी सरकार द्वारा मोबाइल फोन वितरण कार्यक्रम में क्लासिक लॉ कालेज पहुंचे। उन्होंने छात्र छात्राओं को मोबाइल वितरित किए गए। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमारी और जापान की एक जैसी स्थिति थी, दोनो की यात्रा एक साथ शुरू हुई लेकिन हमे विकासशील देश रूप में और जापान को विकसित राष्ट्र के रुप में जाना जाता है लेकिन वो दिन दूर नही जब पीएम मोदी के नेतृत्व में हम विकसित देश के रूप में जाने जायेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने लोगो की सोच बदली, लगातार लोगो का नजरिया बदल रहा है। दुनियाभर के देश के लोग भी ये मानते है की दुनिया के शीर्ष नेतृत्व में भारत उभरा है। हिंदुस्तान में अर्थव्यवस्था लगातार आगे बढ़ रही है। हमने अपने संकल्प पत्र में ये घोषणा की थी कि हम 05 साल में 02 करोड़ मोबाइल और स्मार्ट फोन बाटेंगे। उस दिशा में हम लगातार काम कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static