अलीगढ़: 3 महीने से पिता करता रहा बेटी से दुष्कर्म, FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 01:36 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के खैर थाना इलाके में शराबी पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां किशोरी ने अपने ही पिता पर शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म करने का अरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बरका चौकी क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में 45 वर्षीय पिता द्वारा अपनी ही 17 वर्षीय किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म करने के मामले ने पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। जहां रात्रि करीब 2 बजे घर के अन्दर दूसरे कमरे में सो रही किशोरी के साथ बाप ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसके बाद किशोरी रात्रि को ही पड़ोस में रह रही अपनी मौसी के घर जाकर पूरी घटना को मौसी-मौसा को बताया। वहीं सुबह होते ही घटना की जानकारी अपने बड़े भाई को फोन से बताई जो चंडीगढ़ में रहता है। जिसके बाद बदनामी के डर से भाई ने बात को दबाए रखने की कोशिश की।

इसी बीच मौसा ने पीड़ित किशोरी को साथ लेकर खैर कोतवाली पहुंच घटना की तहरीर दे दी। पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने तहरीर में अपने पिता पर पिछले 3 माह से जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है। फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कार्रवाई की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static