Aligarh News: पत्नी के नाजुक अंगों पर पति को क्रीम लगाना पड़ा भारी... दर्ज हो गई FIR

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 03:50 PM (IST)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के नाजुक अंगों को निखारने के लिए एक क्रीम लगाई लेकिन क्रीम का असर उलटा हो गया। पत्नी निखारने की बजाए बुरी तरह झुलस गई। वहीं, जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो पति ने उसे यह बात किसी से नहीं बताने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी। इसके बाद पत्नी थाने पहुंच गई और पति पर FIR दर्ज करवा दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Moradabad News: बुर्के वाली लड़की के साथ हिन्दू लड़के को देख भड़के लोग, बोले- मुस्लिम लड़के मर गए क्‍या?
Ballia Boat Accident: नाव पलटने से हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई चार, दो नाविक गिरफ्तार


जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना थाना बन्ना देवी क्षेत्र के एक इलाके की है। जहां की निवासी एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में FIR दर्ज करवाई है। महिला का आरोप  है कि जब वह सो रही थी तो उसके पति ने उसके नाजुक अंग पर एक क्रीम लगा दी। क्रीम से उसकी स्किन जलने लग गई। वहीं, जब महिला ने पति से पूछा कि ये कौन सी क्रीम है तो पति ने बोला कि अंग निखारने की क्रीम है। लेकिन कुछ ही देर में महिला के नाजुक अंग उस क्रीम से बुरी तरह झुलस गए। जिसके बाद महिला ने उस क्रीम को लेकर पति का विरोध किया तो पति ने मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं इसके साथ ही धमकी भी दी कि ये बात किसी को न बताए। इसके बाद महिला थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
IPL 2023 : खिताब जितने का सपना टूटा तो कोहली का छलका दर्द, ट्वीट के जरिए फैंस के सामने रखी अपनी बातें
2000 Rupees Note: दो हजार के नोट को बदलने के फैसले पर रामगोपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सरकार का यह फैसला 'तुगलकी फरमान'


क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ अभद्रता, मारपीट, धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले  की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static