मोहित यादव अपहरण कांड के खुलासे के लिए अलर्ट मोड पर सभी थाने, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 03:51 PM (IST)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले से अपहृत छात्र मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक अपहृत छात्र का पता नहीं लगा पायी है और उसकी खोज के लिए सभी थानों की पुलिस अलर्ट मोड पर है। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) रामकृष्ण भारद्वाज ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के पिकौरादत्तूराय मोहल्ले से छात्र मोहित यादव के अपहरण काण्ड में शामिल चार सदस्यों को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य स्रोतों से छानबीन की जा रही है, घटना का खुलासा करने के लिए बस्ती जनपद सहित सीमावर्ती सभी थाने अलर्ट मोड पर है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी लगी हुई है। अगले 24 घंटे के अन्दर कुछ नई चीजें सामने आ जायेगी पुलिस का पूरा प्रयास है कि अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया जाय।

सपा विधायकों ने खोला मोर्चा
गौरतलब हो कि 12 जुलाई शुक्रवार को कोतवाली थानाक्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले में अनिवाश सिंह के मकान में किराये पर रहकर पढ़ने वाले लालगंज थाना क्षेत्र के सुकरौलीगांव निवासी मोहित यादव का अपहरण हो गया था। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और वह मोहित का पता लगाने मे नाकामयाब रही है। उधर अपहृत मोहित यादव की मां बदामा देवी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव सहित अन्य सपा कार्यकर्ता घटना का खुलासा करने के लिए अनशन पर बैठे हैं जहां पर भरी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः 'पीएम सूर्य गृह मुफ्त बिजली योजना का करें व्यापक प्रचार-प्रसार...' CM Yogi ने दिए निर्देश
​​​​​​​उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ऊर्जा विभाग के मंत्री की उपस्थिति में प्रदेश में बिजली उत्पादन, पारेषण और वितरण की अद्यतन स्थिति की समीक्षा करते हुए भविष्य के दृष्टिगत जारी प्रयासों की समीक्षा की। बैठक में उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ-साथ सभी डिस्कॉम के वरिष्ठ अधिकारियों और अभियंताओं की भी सहभागिता रही।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static