इलाहाबाद हाईकोर्ट बार चुनाव 3 अप्रैल को: प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, चुनाव कमेटी ने जारी की चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 02:05 AM (IST)

Prayagraj News: इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की 28 सदस्यीय कार्यकारिणी चुनाव में आगामी तीन अप्रैल को होने वाले मतदान से पूर्व सभी प्रत्याशियों के लिए चुनाव कमेटी ने चेतावनी जारी की है। चुनाव कमेटी के अनुसार मतदान से 24 घंटे पूर्व चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से पाबंदी रहेगी। अगर कोई प्रत्याशी प्रचार-प्रसार करते हुए नजर आएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
चुनाव अधिकारी वरिष्ठ अधिवक्ता वीएम जैदी के अनुसार अध्यक्ष और महासचिव पद के प्रत्याशियों के साथ बैठक करने के बावजूद कुछ प्रत्याशियों की ओर से आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है, जो हाईकोर्ट के आदेश का उल्लघंन है। स्पष्ट रोक के बावजूद प्रत्याशियों को प्रलोभित करने के उद्देश्य से गेस्ट हाउस, मैरिज हाल, बैन्क्वेट हाल आरक्षित कराए जा रहे हैं।
PunjabKesari
चुनाव समिति ने स्वयं ही न्यायालय परिसर में विभिन्न स्थलों पर डिस्प्ले टी वी के जरिए प्रत्याशियों का लाइव प्रचार किया जा रहा है। चुनाव समिति ने कहा है कि प्रत्याशियों ने घोषणा पत्र दिया है, किंतु उसका भी पालन नहीं कर रहे हैं। चुनाव समिति में वरिष्ठ अधिवक्ता वी एम जैदी, वरिष्ठ अधिवक्ता आर सी सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद कांत, अधिवक्ता वशिष्ठ तिवारी, प्रभाकर अवस्थी व चंदन शर्मा शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static