मुजफ्फरनगर: कांग्रेस की उम्मीदवार रह चुकी रेप पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान किए दर्ज, पति समेत 4 लोगों पर गैंगरेप का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 01:03 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की चरथावल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकीं कथित बलात्कार पीड़िता ने इस मामले में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराये। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। सिविल लाइंस के थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पिछली 15 मार्च को कथित पीड़िता के पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में पीड़ित महिला ने मंगलवार शाम मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है।

महिला का आरोप है कि 10 मार्च को चार लोगों ने सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित उसके घर में उसे बंद कर दिया और उससे सामूहिक बलात्कार किया तथा जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 15 मार्च को महिला के पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस बीच, महिला के पति अरशद राना ने खुद पर लगाए गए आरोपों को गलत करार देते हुए कहा कि यह पारिवारिक विवाद का मामला है और उसकी पत्नी झूठा इल्जाम लगा रही है। गौरतलब है कि कथित पीड़िता ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर की चरथावल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static