अम्बेडकरनगर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफता: PET का पेपर लीक कराने वाले गैंग भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 12:43 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार नियुक्तियों में भ्रष्टाचार को लेकर सख्त है। बावजूद भी मफियां इस कार्य को सफाई से अंजाम देने की फिराक में लगे रहते है। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकरनगर से सामने आया है। जहां पर UPSSSC PET परीक्षा से पहले ही अकबरपुर कोतवाली और क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम पेपर लीक करवाने वाले गैंग के चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से  पीईटी से सम्बंधित हाथ से लिखी उत्तर कुंजी छह मोबाइल फोन, एक कार और दो बाइक बरामद की है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि जिला जज आवास के बगल के मैदान में बाइक से कुछ व्यक्ति आये हैं। एक कार के अन्दर बैठकर वह लोग 24 अगस्त को होने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) का पेपर आउट कराकर उसकी उत्तर कुंजी बनाकर व्हाट्सएप के माध्यम से अभ्यर्थियों को भेजकर पैसा कमाने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि जिले में सात अगस्त को हुई टीजीटी की परीक्षा के दौरान पकड़ी भोजपुर में पेपर लीक के बाद हुए बवाल के बाद एसटीएफ ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़ी भोजपुर परीक्षा केंद्र पर बवाल के चलते परीक्षा भी नहीं हो सकी थी। इसके चलते डीआईओएस निलम्बित हुए थे। वहीं जिले में होने जा रही पीईटी की परीक्षा को जिला पुलिस अलर्ट पर था जिससे किसी भी गड़बड़ी को रोका जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static