Amethi News: विपक्ष पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी, बोलीं- मोहब्ब्त की दुकान खोलने वाली कांग्रेस राजनीति नहीं व्यवसाय करती है

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 09:47 PM (IST)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला करते हुए आज कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने के दावे करने वाली कांग्रेस ने यह प्रमाणित कर दिया है कि वह राजनीति (Politics) नहीं बल्कि व्यवसाय करती है।
PunjabKesari
स्मृति ने पीड़ित बच्चे के पिता को पूरे परिजनों के साथ दिल्ली बुलाया
उत्तर प्रदेश के अमेठी में दो दिवसीय दौरे पर आयीं केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को गौरीगंज नगर पालिका कार्यालय का लोर्कापण करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को राष्ट्र से कोई मतलब नहीं है वह तो मोहब्बत की दुकानें खोल रही है। इस तरह वह राजनीति नहीं बल्कि व्यवसाय कर रही है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने जनसमस्याओं को भी सुना। गौरीगंज के माधव पुर के रहने वाले गंभीर बीमार से ग्रस्त एक साल के नवजात शिशु के इलाज के लिए स्मृति इरानी ने कहा हम इलाज के लिए पूरा जिम्मा उठाएंगे। एक वर्षीय नवजात शिशु सिदांस अग्रहरि को हार्ट की बीमारी है, जिसके इलाज में अधिक खर्चा होने के चलते उसके अभिभावक इलाज कराने में असमर्थ है। इस पर स्मृति ने पीड़ित बच्चे के पिता को पूरे परिजनों के साथ दिल्ली बुलाया। उसे आप्रेशन और इलाज की जिम्मेदारी उठाने का आश्वासन दिया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि अमेठी संसदीय क्षेत्र के जायस कस्बे में एक युवक ने अपनी दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगा कर दुकान का नाम बदल दिया था दुकान में प्रियंका गांधी राहुल गांधी का फोटो लगाकर दुकान को सजाया है। दुकानदार ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर दुकान का नाम बदला है। उसने उस समय कहा था की ऐसी दुकानें पूरे देश में खुलनी चाहिए और अब नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। राहुल गांधी पूरे देश को एक साथ लेकर चलने के साथ-साथ मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं जिसे लेकर आज स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static